Thursday 10 September 2020

gauhati.ac.in Result 2021 TDC 1st, 3rd, 5th Gauhati University Result 2021 BA, BCom, MA

gauhati.ac.in Result 2021: Exam result of Gauhati University TDC, Arts, Science & Commerce is under process will available soon. गौहाटी यूनिवर्सिटी के परीक्षा परिणाम बीए, बीएससी, बीकॉम, टीडीसी (Arts, Science or Commerce) के लिए www.gauhati.ac.in पर ऑनलाइन जारी किए जाएंगे। वोह उमीदवार जिन्होंने 2nd, 4th, 6th semester की परीक्षा दी है अब अपने रिजल्ट को ऑनलाइन चेक कर सकते है. गौहाटी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आप पिछले स्कोरकार्ड के बाद अपने नय परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। इसलिए टीडीसी परीक्षाओं के लिए उपस्थित छात्र जो Gauhati University TDC 1st, 3rd, 5th Sem Result 2021 को डाउनलोड कर सकते हैं। परिणाम जांचते समय छात्र परिणाम, अंक और ग्रेड देख सकते हैं.

Gauhati University Result 2021:

Now that candidate who has participated in the examination which was held in the month of April/ May 2021 eligible to download mark sheet. You can view the scorecard connecting with Gauhati University Result 2021 BA, BSc, BCom, MA, MCom. If we said in simple word result can access easily by roll number. Concern candidate just needs to visit " www.gauhati.ac.in " and get more result date, notification, news etc. If you want to stay on this page for information, it is my pleasure to show notification here. 


गौहती विश्वविद्यालय भारत में सबसे पुराने और अच्छी तरह से स्थापित विश्वविद्यालयों में से एक है। गौहाटी यूनिवर्सिटी को GU के शोर्ट नाम से भी जाना जाता है. यह 1948 में में स्थापित हुआ था, जो उत्तर पूर्व भारत में स्थित विश्वविद्यालय है। विश्वविद्यालय गौहती में स्थित है। यह छात्रों के लिए विभिन्न undergraduate or post graduate डिग्री पाठ्यक्रम प्रदान करता है। Gauhati University उम्मीदवारों के लिए गुणवत्ता की शिक्षा प्रदान करता है। एक विशेष कार्यक्रम के लिए राज्य भर के विभिन्न जिलों के हजारों छात्र 326 कॉलेजों संस्थानों में अध्ययन कर रहे हैं। विश्वविद्यालय साल में दो बार परीक्षा आयोजित करती है. 

Gauhati University 1st, 3rd, 5th Sem Result 2021:

आप में से बहुत से विद्यार्थी ने हल ही में गुअहती उणीव एर्सिटी के रेगुलर कोर्स के एग्जाम दिए है. सभी विषय के एग्जाम लग भाग एक महीने तक चले थे. बहुत से कोर्स ऐसे भी भी थे जिनके इस से जेड टीम लिया था. जी है उसके बद सभी छत्र/ छात्रए अपने अपने रिजल्ट को लेकर काफी चिंतित दिखाई दे रहे है. ये होना अक ऍम बात भी है क्यू की सभी को अपने स्कोर को ले कर काफी चिता भी होतो है. अगर आप अभी अपने Gauhati University Result 2021 को खोज रहे है है तो में आप को बता देना छठा हु की अभी कोई सा भी रिजल्ट उपलब्ध नहीं कराया गया है. जैसे ही यूनिवर्सिटी Gauhati University Results को BA, BSc, BCom को लिए   हम इस पेज पर एक लिंक प्रदान कर देंगे.  इसके लिए इ कैंडिडेट हमरे साथ जुरे रहे.

www.gauhati.ac.in Result Date Details:

सेमेस्टर परीक्षा में उपस्थित सभी छात्र सफलतापूर्वक सत्रिक, व्यावहारिक, सिद्धांत परीक्षा देने के बाद परिणाम के बारे में जानने के लिए उत्सुकता से इंटरनेट पर खोज कर रहे हैं। आधिकारिक नोटिस के अनुसार कॉपी की जांच प्रक्रिया चरम पर है. जैसे ही ये पूर्ण होगा रिजल्ट घोस्ती कर दिया जायेगा.

सभी छात्र रिजल्ट के साथ साथ Guahati University (GU) Result Date की भी खोज कर रहे है, ताकि इसके अनुसार आगे के प्रिकिया को रख सके. हम आप को हम बता दे की रिजल्ट जून के आखरी सप्ताह से प्रकाशित होने की उम्मीद है. सही  Gauhati University Result date जाने के लिए अभी सभी कैंडिडेट को इंतज़ार करने की आवशकता है.

 Gauhati University Result 2021 को कैसे देख सकते है ?

  1. सबसे पहले लिंक www.eauhati.ac.in पर क्लिक करें।
  2. अब होम पेज पर ऊपरी पेज देखें।
  3. "Results" बटन पर दबाएं और फिर अकादमिक विवरण दर्ज करें।
  4. अंतिम सबमिशन से पहले विवरण सत्यापित करें।
  5. स्क्रीन पर परिणाम प्रदर्शित करने में कुछ सेकंड लगते हैं। 

No comments:

Post a Comment