Monday 27 July 2020

MJPRU Time Table 2021 - Rohilkhand University Date Sheet /Scheme रोहिलखंड यूनिवर्सिटी 1st,2nd,3rd Year

MJPRU Time Table 2021: Exam Scheme एमजेपी Rohilkhand University के अनुसार BA, BSc, BCom, MA, MCom, B.Ed 1st/2nd/3rd year पाठ्यक्रम के लिए परीक्षा आयोजित करने जा रहा है। वे छात्र जो परीक्षा में शामिल होने के लिए तैयार हैं, MJPRU date sheet को ऑनलाइन के जरिये से डाउनलोड कर ले.  एग्जाम time table लिखित परीक्षा से ठीक तीन महीने पहले ऑनलाइन प्रकशित किया जायेगा | सभी लोग आगामी एमजेपीआरयू परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, www.mjpru.ac.in वे इस पृष्ठ के माध्यम से Rohikhand University Date Sheet को प्राप्त कर सकते है. अधिक जानकरी के लिए निचे पढ़े.

MJPRU Time Table 2021:

हैलो दोस्तों, एमजेपीआरयू के सभी निजी और नियमित उम्मीदवारों के लिए यहां एक अच्छी खबर है। महात्मा ज्योतिबा राव फुले रोहिलखंड विश्वविद्यालय जल्द ही आधिकारिक साइट के मधियम से एग्जाम स्कीम पर जनवरी के महा में प्रकशित कर देगी | इसलिए वह सभी स्टूडेंट जप अपनी पढाई को यूनिवर्सिटी के मधियम से कर रहे है अब MJPRU Exam Scheme 2021 को डाउनलोड करने का सुझाव देते है | डेट शीट को सभी को प्राप्त करने की जरुरुता होती है, क्युकी इसके इस्तेमाल से आप एग्जाम की तैयरी आसानी से कर सकते है | परीक्षा योजना के माध्यम से, छात्रों को परीक्षा की तिथियां मिलेंगी। इसलिए वे परीक्षा के लिए बेहतर तरीके से तैयार कर सकते हैं। परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए, छात्रों को सभी विषयों को कवर करने की आवश्यकता है। उमेदवार time table को ऑनलाइन के जरिये डाउनलोड कर सकते है | सभी विद्यार्थी अधिकारिक वेबसाइट को विजिट करे और MJPRU Date Sheet 2021 Part 1, Part 2, Part 3 को सयम से पहले प्राप्त करे.

MJPRU Exam Date Sheet 2021 pdf:

Mahatma Jyotiba Phule Rohilkhand University, उत्तर प्रदेश में एक सार्वजनिक विश्वविद्यालय है। जिसका कैंपस लगभग 206 एकड़ से अधिक में पहला हुआ है | ये यूनिवर्सिटी बहुत ही फेमस और पुराणी है | उनिवेसृटी दुवारा बहुत से कोर्स प्रदान किये जाते है, जी की अन्य कॉलेज में से नहीं प्राप्त हो सकते | इसलिए लाखो की संखिया में हार साल नए विद्यार्थी यूनिवर्सिटी के हिशाश बनते है | में सभी छात्रों को बता देना चाहता हु जिन्होंने ने Rohilkhand University 2018-19 के लिए Exam Form भरे है| क्युकी एग्जाम जल्द ही 1st, 2nd, 3rd year के लिए अयुजित होने वाली है | छात्रों को एग्जाम से ठीक पहले बहुत से डॉक्यूमेंट को प्राप्त करने की जरूरत पार्टी है जैसे की MJPRU exam scheme, admit card, time table, exam फॉर्म यदि | अगर आप ने इनमे से कुछ भी प्रपात नहीं क्या तो आप को थोरी दिक्कत का सामना करना पर सकता है | में सभी उमीदवार जो की लिखित परीक्षा को देने जा रहे है MJPRU time table 2021 को डाउनलोड कर सकते है | डाउनलोड करने की प्रकिर्या निचे दरसी गई है.

Rohilkhand University UG/PG Time Table 2020-21:

प्रवेश पत्र परीक्षा कार्यक्रम से पहले डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। एमजेपीआरयू परीक्षा 2021 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों ने रोहिलखंड विश्वविद्यालय लिखित ए के प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने में सक्षम हो सकते हैं। यह अनिवार्य है कि परीक्षण में शामिल होने से पहले किसी को अपने हाथ में प्रवेश पत्र होना चाहिए। तो उम्मीदवार जो MJPRU admit card की प्रतीक्षा कर रहे हैं, ऑनलाइन के माध्यम से डाउनोड कर सकते हैं.

प्रवेश पत्र विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा पत्र जारी करने से पहले, ताकि परीक्षा की व्यवस्था नियमित पैटर्न में सरणी हो सके। अभ्यर्थी के पास अपना पाठ्यक्रम समय सारिणी होना चाहिए और सिद्धांत परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए नियमित स्टार्टैटजी का पालन करना चाहिए। आप जल्द ही उपलब्ध इस पृष्ठ से MJPRU Exam Scheme/ Date Sheet 2020-21 डाउनलोड कर सकते हैं।

MJPRU Exam Scheme 2020-21 को चेक करने की प्रकिर्या:

  1. सबसे पहले एमजेपीआरयू की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  2. मुख्य पेज में, ' time table' अनुभाग के अंतर्गत 'परिणाम' पर क्लिक करें।
  3. लिंक पर क्लिक करने के बाद एक नया पेज खुल जायेगा. जह मुख्य परीक्षा परिणाम से संबद्ध परिणाम देखियेंगे.
  4. अब लिंक पर क्लिक करें और आपको परिणाम सूची पृष्ठ पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा।
  5. कोर्स का नाम, सेशन यदि जानकरी बारे और सबमिट बटन पर क्लिक करे.
  6. 'सबमिट' पर क्लिक करें और भविष्य के संदर्भ के लिए स्कोरकार्ड डाउनलोड करें।

No comments:

Post a Comment