Wednesday 14 October 2020

MJPRU Result 2021 Regular, Private Part 1, 2, 3 BA, BSc, BCom

MJPRU Result 2021: Mahatma Jyotiba Phule Rohilkhand University ऑनलाइन BA, B.SC, B.COM Part 1-2-3 वर्ष के लिए MJPRU results 2021 की घोषणा यूनिवर्सिटी के अधिकारिक वेबसाइट के पर अपलोड होगी. प्रत्येक परीक्षार्थी जिन्होंने मार्च -अप्रैल के महीने अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट UG/PG के लिए परीक्षा सत्र 2018-19 के लिए भाग लिया है, उन के लिए अच्छी खबर रोहिल्खंड यूनिवर्सिटी के द्वारा रिजल्ट जारी किये जाने की उम्मीद है, हर छात्र ओ सलाह दिया जाता है की ऑनलाइन नाम वाइज रोल नंबर वाइज यूनिवर्सिटी के होम पेज से MJPRU BA Result 2021 को चेक करने के लिए पूरा आर्टिकल को यहाँ से पढ़ कर देखें।

MJPRU Result 2021:

बरेली विश्वविधालय BA,B.Sc, B.Com,M.Sc,M.Clom Part 1,2,3 एग्जाम रिजल्ट को जून में जरी किया जायेगा। परिणाम को चेक करने के लिए प्रतीक्षा करने वाले विद्यार्थी को सभी को अपने रोल नंबर के दुवारा से चेक कर सकते है. रोहिल्खंड यूनिवर्सिटी रिजल्ट को आसानी से चेक करने के लिए सभी सरल रास्ता हम यहाँ इस पोस्ट के जरये सटीक खबर आप तक पहुँचाने की कोशिश करेंगे उसके बाद MJPRU परिणाम को चेक करने में किसी भी तरह की परेशानी का सामना आप को नहीं कर होगा।

ताजा खबरों के मुताबिक महात्मा ज्योतिबा फुले विशवविधालय बरेली धीरे ऑनलाइन बीए, बीएससी, बीकॉम स्नातक और स्नातकोत्तर एग्जाम की परीक्षा परिणाम की घोषणा करना चालू कर दिया है। सभी अभियार्थी अपने विषय के अनुसार अधिकारिक वेबसाइट के अंतिम चरण को देखते हुए पीडीऍफ़ में चेक करने के लिए कुछ विशेष जानकारी को एक बार जरुर धियान से देखे और जाने Rohilkhand University Result 2021 की तारीख क्या हो सकता है. असं सब्दो में बताया जाये तो हम कहा सकते है की सभी विषय के रिजल्ट जून के अंतिम तक जरी किया जायेगा.

Rohilkhand University Results 2021:

MJPRU जिसको Rohilkhand University  के नाम से भी जाना जाता है, हाल ही के महीने में UG/PG के लिए आयोजित की गई वार्षिक एग्जाम को रेगुलर और प्राइवेट छात्रों के लिए अयुजित करवाया है. जिसमे बहुत अधिक संख्यां विद्यार्थी ने शामिल हुए थे. भाग लेने के बाद सभी ऑनलाइन Results की तरफ देख रहे है. लेकिन अभी तक विशवविधालय के अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से किसी भी सूचना को जरी नही किया गया इसे रिलेटेड. मगर जल्द ही कर दिया जाएगा इसलिए कुछ समय के लिए आप को पर्तीक्षा करने की जरूत है जैसे ही एमजेपी रोहिल्खंड विश्वविधालय रिजल्ट 2021 की घोषणा करने की तारिख के बारे में हमें पता चलेगा उसके बाद आप सभी के लिए ताजा अपडेट को साझा किया जाएगा। इस वेबसाइट से सभी विषयों के लिए एग्जाम रिजल्ट जाँच करने के लिए लिंक साझा करते हुए सूचित कर दूंगा उसके बाद MJPRU Result 2021 को जांचने में मदद करेंगा

MJPRU BA, LLB, BCom Result 2020-21:

Exam result of university available online. Candidate who are searching result date along with result please visit official website. There are five days gap betwen part 1, part 2, part 3 result announcement. Stay with our page because of Rohilkhand University Result 2021 can be approched from this website. 

ऐसे देखें Rohilkhand University Part 1, 2, 3  Result 2021: 

  1. पहले के होम पेज पर लॉग इन करना होगा 
  2. उसके बाद अपने विषय से सम्बद्न्हित परीक्षा परिणाम के लिंक को क्लीक करें 
  3. फिर आप सर रोल नंबर और कोड डालने के लिए कहाँ जाएगा 
  4. विवरण को डालने के बाद सबमिट कर दें 
  5. आप के होम स्क्रीन पर दिखाई देने वाला पीडीऍफ़ फाइल सेव करके प्रिंट करें। 

1 comment: